WPL-2023

महिला प्रीमियर लीग के पहले सीज़न की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस सीज़न का पहला मैच 4 मार्च 2023 को खेला जाएगा। पहले सीजन को भव्य बनाने के लिए बीसीसीआई ने बड़े पैमाने पर तैयारी शुरू कर दी है। आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट का पहला मैच गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा।

डब्ल्यूपीएल 2023 के ओपनिंग सेरेमनी डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगी। इवेंट के दौरान बॉलीवुड फ्लेवर्स भी होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और कृति सेनन नजर आएंगी। दूसरी ओर, उत्सव के दौरान शंकर महादेवन को भी देखा जा सकता है।

बता दें कि पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों भी अपने गाने पर परफॅार्म करेंगे। विमेंस प्रीमियर लीग ने अपने आधिाकरिक ट्विटर हैंडल से यह जानकारी साझा की है। बता दें कि पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों भी उनके गाने पर परफॉर्म करेंगे। महिला प्रीमियर लीग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को साझा किया।

WPL 2023 लाइव ओपनिंग सेरेमनी: शाम 4 बजे होगी एंट्री, महिलाओं के लिए फ्री एंट्री 

ओपनिंग सेरेमनी डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा। शाम 4:00 बजे स्टेडियम के गेट प्रशंसकों के लिए खुल जाएंगे और कार्यक्रम शाम 5:30 बजे शुरू होगा। आपको बता दें कि महिला प्रीमियर लीग में महिलाओं की एंट्री भी फ्री होगी। महिलाओं की टिकट होगी लेकिन उसके लिए कोई भुगतान नहीं करना होगा। हां महिलाओं को बुक माय शो पर जाकर अपनी सीट को रजिस्टर करना होगा। पुरुषों के लिए टिकट प्राइस 100 रूपये है।

By Anikesh