एलेक्स कैरी ने अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की तैयारियों पर टिप्पणी की

ऑस्ट्रेलिया रविवार से टाउन्सविले में जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के साथ अपने व्यस्त घरेलू कार्यक्रम की शुरुआत करेगा, इसके बाद वे केर्न्स में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए ट्रांस-तस्मान डर्बी में नंबर 1 एकदिवसीय टीम न्यूजीलैंड से 6 सितंबर को मिलेंगे।

पांच बार के विश्व कप विजेता ने 50 ओवर के प्रारूप में संघर्ष किया है। एक ऐसी टीम के लिए जिसने इतने लंबे समय तक एकदिवसीय क्रिकेट पर अपना दबदबा कायम रखा है, उसके लिए हाल के दिनों में मैच जीतना मुश्किल हो गया है। ऑस्ट्रेलिया को अपनी पिछली दो वनडे सीरीज क्रमश: पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ गंवानी पड़ी है। आरोन फिंच की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई एक दिवसीय टीम का संघर्ष ICC ODI सुपर लीग अंक तालिका में उनकी स्थिति को दर्शाता है। 12 मैचों में 70 अंकों के साथ ऑस्ट्रेलिया 8वें नंबर पर है, जो अफगानिस्तान और वेस्ट इंडीज से नीचे है।

जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मुकाबलों से ऑस्ट्रेलियाई टीम को अंक तालिका में अपनी स्थिति सुधारने का मौका मिलेगा।

भारत में अगला 50-ओवर का विश्व कप कुछ महीने दूर हैं, टीमें बहुत जरूरी मोमेंटम हासिल करना चाहती हैं। एकदिवसीय क्रिकेट फिर से खेलने के उत्साह के बारे में बोलते हुए, ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी का मानना ​​है कि आगामी सीरीज एक दिवसीय टीम को विकसित होने और अगले साल आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप से पहले कुछ मोमेंटम प्राप्त करने का एक शानदार अवसर प्रदान करेंगे।

Also Read: ग्रीम स्मिथ ने पुष्टि की कि भारतीय खिलाड़ी CSA T20 लीग 2023 में हिस्सा नहीं लेंगे

About Pawan Goenka

Check Also

India Test Cricket

Not A Single Win in 18 Tests Since 1988; NZ’s Disastrous Record Against India

The cricketing world is gearing up for an exciting two-match Test series between India and …