South Africa vs Ireland 2nd T20 2022 Prediction

South Africa vs Ireland 2nd T20 2022 मैच की भविष्यवाणी, आइए जानें कौन जीतेगा? SA बनाम IRE 2nd टी20 के आज के मैच की भविष्यवाणी नीचे दी गई है। South Africa बनाम Ireland 2nd टी20 मैच का आयोजन 5th August 2022 में Friday को County Ground, Bristol में होना है। क्रिकेट पंडित प्रत्येक क्रिकेट मैच के लिए 100% मैच प्रेडिक्शन रिपोर्ट प्रदान करते हैं।

साउथ अफ्रीका ने पहले मैच को जीतकर सीरीज में १-० से बढ़त बना ली है। पहले मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। पारी के चौथे ओवर में क्विंटन डी कॉक ७ रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। उसके बाद बल्लेबाज़ी करने आये Van Der Dussen भी सस्ते में अपना विकेट गवाँ गए। फिर रिज़ा हेंड्रिक्स और ऐडेन मारक्रम ने ६० बॉल पर ११२ रन की पार्टनरशिप की। जिसकी वजह से १५.४ ओवर में साउथ अफ्रीका का स्कोर १५७/३ हो गया।

अंतिम के ओवर में त्रिस्तान स्टब्बस और प्रेटोरियस की आक्रामक पारी से साउथ अफ्रीका का स्कोर २० ओवर में पांच विकेट खो कर २११ था। साउथ अफ्रीका की तरफ से रिज़ा हेंड्रिक्स ने ५३ बॉल पर ७४ रन की पारी खेली जिसमे दस चौके और एक छक्का शामिल था। इसके अलावा मारक्रम ने पांच छक्कों की मदद से ५६ रन बनाये।

ये टारगेट साउथ अफ्रीका की जीत के लिए काफी लग रहा था, लगा की साउथ अफ्रीका बिना की परेशानी के आसानी से जीत जाएगी। परन्तु आयरलैंड ने हारने से पहले साउथ अफ्रीका को नाकों चने चबवा दिए। पहले पॉवरप्ले में आयरलैंड का स्कोर दो विकेट पर ६७ था। कप्तान एंड्रू बालबिर्नी को विकेट २२ रन पर और पॉल स्टिरलिंग का विकेट ४३ रन के स्कोर पर गिरा था। उसके बाद लोर्कन टकर और जॉर्ज डॉकरेल ने ताबड़तोड़ पारी खेलनी शुरू की, दोनों ने ४६ बॉल पर ८६ रन की पार्टनरशिप खेल कर मेहमान टीम को बैकफुट पर ला दिया।

उसके बाद तबरेज़ शम्सी की अंतिम गेंद पर लोर्कन टकर ने अपना विकेट खो दिया। अंतिम तीन ओवर में आयरलैंड को ४२ रन की दरकार थी। साउथ अफ्रीका ने ये मैच २१ रन से जीता। आयरलैंड का प्रदर्शन दिन-ब-दिन अच्छा होता जा रहा है, अपने होम ग्राउंड पर वे एक खतरनाक टीम हो जाते है और बेबाक खेल का प्रदर्शन करते है। अगले मैच में भी ऐसा ही मनोरंजक मैच होने की उम्मीद की जा सकती है।

आज के 2nd T20 मैच में South Africa की जीत की संभावना क्या है। और साथ ही आज के मैच में Ireland की जीत की संभावना क्या है? South Africa बनाम Ireland 2nd T20 2022 में आज का मैच कौन सी टीम जीतेगी? कौन सी टीम का पलड़ा ज्यादा भारी है, SA और IRE टीम के खिलाड़ियों की मौजूदा प्रदर्शन की सम्पूर्ण जानकारी मिलेगी। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट अपनी बौद्धिक क्षमता और जुटाई गयी जानकारी के आधार पर मैच विजेता प्रेडिक्ट करते है।

आज का South Africa बनाम Ireland 2nd T20 2022 मैच विवरण, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, फैंटेसी क्रिकेट टिप्स और मैच पूर्वावलोकन

Match: IRE vs RSA, 2nd T20I, South Africa tour of Ireland, 2022
Date: Friday, August 05, 2022
Time: 4:30 PM
Venue: County Ground, Bristol

SA बनाम IRE 2nd टी20 टॉस की भविष्यवाणी?

टॉस विनर: Ireland

South Africa और Ireland के जीतने के चांस?

इस मैच में South Africa के जीतने की संभावना 82% है
इस मैच में Ireland के जीतने की संभावना 18% है

South Africa T20 आँकड़े और इतिहास

कुल मैच खेले = 156
जीता = 91
हारे = 63
कोई परिणाम नहीं = 2
टाई = 0

Ireland T20 आँकड़े और इतिहास

कुल मैच खेले = 128
जीता = 53
हारे = 67
कोई परिणाम नहीं = 7
टाई = 1

SA बनाम IRE आमने-सामने के आँकड़े

कुल मैच खेले = 4
South Africa जीता = 4
Ireland जीता = 0
कोई परिणाम नहीं = 0

भारत में Fancode नेटवर्क पर SA बनाम IRE 2nd T20 का आधिकारिक रूप से लाइव स्ट्रीमिंग का प्रसारण किया जाएगा। Espncricinfo और Cricbuzz पर South Africa बनाम Ireland लाइव स्कोर देखें।

आज कौन जीतेगा SA vs IRE 2nd T20 2022 की प्रेडिक्शन:

क्रिकेट पंडित की विजेता टीम: South Africa

Frequent Ask Questions:

प्रश्न. आज का SA बनाम IRE 2nd टी20 मैच कहाँ खेला जायेगा ?

उत्तर. आज का मैच County Ground, Bristol में खेला जायेगा।

प्रश्न. मैं SA vs IRE 2nd T20 2022 मैच का लाइव या स्ट्रीम कहां देख सकता हूं?

उत्तर. इस मैच का सीधा प्रसारण आप भारत में Fancode website पर देख सकते है।

प्रश्न. South Africa बनाम Ireland 2nd T20 मैच में हमारा अनुशंसित विजेता कौन है?

उत्तर. हमारे एक्सपर्ट के अनुसार ये मैच South Africa जीतेगी।

प्रश्न. हमारी टॉस भविष्यवाणी क्या है?

उत्तर. हमारे क्रिकेटपंडित के अनुसार टॉस Ireland जीतेगी।

Ireland Squad:

Paul Stirling, Andrew Balbirnie (c), Harry Tector, Lorcan Tucker (wk), Gareth Delany, Curtis Campher, George Dockrell, Mark Adair, Barry McCarthy, Andy McBrine, Joshua Little, Stephen Doheny, Fionn Hand, Graham Hume

South Africa Squad:

Quinton de Kock (wk), Reeza Hendricks, Rassie van der Dussen, Aiden Markram, Heinrich Klaasen, Tristan Stubbs, Wayne Parnell, Dwaine Pretorius, Keshav Maharaj (c), Lungi Ngidi, Tabraiz Shamsi, Rilee Rossouw, David Miller, Andile Phehlukwayo, Anrich Nortje, Gerald Coetzee

Like Our Facebook Page: Cricketpandith
Follow Us On Instagram: Cricketpandithji
Join Our Telegram Channel: Cricket Pandith

अस्वीकरण: हमारी भविष्यवाणियां केवल मनोरंजन के उद्देश्य से हैं। हमारी वेबसाइट सट्टेबाजी या जुए में शामिल नहीं है या इसे बढ़ावा नहीं देती है। साथ ही, हमारी टीम क्रिकेट से संबंधित अवैध गतिविधियों में भाग लेने के व्यवहार को दृढ़ता से हतोत्साहित करती है। हमारे विशेषज्ञ यथासंभव सही होने का प्रयास करते हैं, लेकिन हम 100% सही भविष्यवाणी की गारंटी नहीं देते हैं।

By Anikesh