जिम्बाब्वे में फुल-स्ट्रेंथ भारतीय टीम नहीं होने से निराश- टीनो मावोयो

जिम्बाब्वे के बल्लेबाज टीनो मावोयो ने कहा कि वह निराश हैं कि मेजबान टीम को तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में पूरी ताकत से खेलने वाली भारतीय टीम के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला।

भारत जिम्बाब्वे दौरे पर विराट कोहली, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह (घायल) के बिना है, क्योंकि उन्हें 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2022 से पहले आराम दिया गया था।

हालांकि, मावोयो को लगता है कि भारत अभी भी मजबूत टीम है और जिम्बाब्वे वनडे में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहा है। “भारत के कुछ बड़े नाम हैं और ये ऐसे सवाल हैं जो भारत आने पर हर बार पूछे जाते हैं। फलाना आ रहा है? यह निराशाजनक है कि आपको यहां पूरी ताकत से भारत की टीम नहीं मिली, खासकर प्रशंसकों के लिए।”

ऐसा अक्सर नहीं होता है कि आपको दुनिया के कुछ महान खिलाड़ियों को देखने का मौका मिलता है, जिन्हें आपने दो महीने पहले आईपीएल में देखा है। हालाँकि, भारत इस अवसर का उपयोग स्वयं कुछ युवाओं को मौका देने के लिए करता है जिन्हें हमने आईपीएल में प्रदर्शन करते देखा है और यह उन युवाओं के लिए भी एक शानदार अवसर है। मुझे यकीन है कि जिम्बाब्वे उनके खिलाफ खेलने और कुछ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक होगा।

जिम्बाब्वे की ताकत और कमजोरियों के बारे में बोलते हुए, मावोयो ने कहा: “मैं बल्लेबाजी विभाग के साथ शुरुआत करूंगा, भले ही हमने बांग्लादेश के खिलाफ 300 और दूसरे में 290 का पीछा किया, यह उन दो बड़ी साझेदारियों की वजह से था। जिम्बाब्वे अभी भी शुरुआती विकेट गंवाकर शीर्ष क्रम में संघर्ष कर रहा है। यह कुछ ऐसा है जिसे उन्हें निश्चित रूप से संबोधित करने की आवश्यकता है, और इससे बल्लेबाजों के लिए काम आसान हो जाएगा जो बाद में बैटिंग करने आएंगे।”

Also Read: हरारे में पानी की किल्लत के बीच BCCI ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों से जल्दी नहाने को कहा

About Anikesh

Check Also

The-Hundred

The Hundred Men’s 2024 – Teams, Player Squads, Fixtures Schedule – All you need to Know

Get ready for fast-paced cricket action as The Hundred explodes back onto the scene on …