wahab-riaz

पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जालमी की तरफ से बाबर आजम की अगुआई वाली टीम में खेल रहे अनुभवी गेंदबाज वहाब रियाज ने भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड में खेलने को लेकर उम्मीद नहीं छोड़ी है।

उन्होंने हाल ही में एक बयान देते हुए कहा कि मेरा मकसद अलग-अलग मुश्किल परिस्थितियों में पाकिस्तान को जीत दिलाना है। रियाज पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहते हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच दिसंबर 2020 में खेला था।

दरअसल, पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे वहाब रियाज ने हाल ही में एक बयान देते हुए कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर मैं इस वक्त क्रिकेट का आनंद ले रहा हूं। मेरे पास खुद को साबित करने का सुनहरा मौका है और मैं इसे भुनाने की कोशिश में हूं। मैं इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं। मेरे लिए यह अच्छा है कि मैं जिस टीम से खेल रहा हूं उसका नेतृत्व बाबर आजम कर रहे हैं, इसलिए मुझपर दबाव कम है। मैं अपनी गेंदबाजी के बारे मैं सोच सकता हूं और इसे अच्छी तरह से लागू कर सकता हूं।

बता दें कि सोमवार यानी 20 फरवरी को क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ पेशावर जाल्मी की जीत के बाद वहाब ने कहा, ”मेरा लक्ष्य इस टूर्नामेंट में विभिन्न परिस्थितियों में मैच जीतना है। आपका प्रदर्शन केवल इस बात पर निर्भर नहीं करता कि आप कितने विकेट लेते हैं। यह इस पर भी निर्भर करता है कि आपने विभिन्न दबाव की परिस्थितियों में कैसी गेंदबाजी की है। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं और अगर यह मेरा भाग्य है तो मैं निश्चित तौर से 2023 वर्ल्ड कप में खेलूंगा।”

इसके साथ ही वहाब रियाज ने पाकिस्तान के लिए 91 वनडे मुकाबले खेले है। इस दौरान उन्होंने 120 विकेट अपने नाम किए। उन्होंने कई बार विश्व कप में बेहतरीन गेंदबाजी की।

By Suraj Mahto

Suraj Kumar Mahto is currently working as a freelance content writer and is always interested in a challenge. Reach out to t20cricketprediction@gmail.com to connect!