आरसीबी पर ध्यान देने के लिए श्रीधरन श्रीराम ने छोड़ी ऑस्ट्रेलिया की कोचिंग टीम

श्रीधरन श्रीराम आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ अपनी कोचिंग भूमिका पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ऑस्ट्रेलिया की पुरुष राष्ट्रीय टीम के साथ सहायक कोच के रूप में अपना छह साल का कार्यकाल समाप्त करेंगे।

श्रीराम ने एक बयान में कहा, “छह साल तक कोचिंग के बाद मैंने भारी मन से ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम के सहायक कोच के रूप में अपनी वर्तमान भूमिका से आगे बढ़ने का फैसला किया है। मैं अपने मुख्य कोच डैरेन लेहमैन, जस्टिन लैंगर और एंड्रयू डोनाल्ड और मेरे कप्तान स्टीव स्मिथ, टिम पेन, एरोन फिंच और पैट कमिंस को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया।”

“मुझे लगता है कि टीम को ध्यान में रखते हुए यह एक उपयुक्त क्षण है, जिससे उन्हें दो विश्व कप और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिल सके। यह मेरे लिए क्रिकेट फोर्मट्स, विश्व कप और एशेज में काम करने का एक अच्छा अनुभव रहा है और ज्ञान में अविश्वसनीय रूप से समृद्ध हुआ हूँ।”

भारत के पूर्व ऑलराउंडर, श्रीराम, 2016 में डैरेन लेहमैन के तहत एक स्पिन कोच के रूप में नियुक्त होने के बाद से, ऑस्ट्रेलिया के कोचिंग सेट-अप में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति रहे हैं। एडम ज़म्पा और एश्टन एगर के करियर पर उनका विशेष रूप से बड़ा प्रभाव रहा है, और नाथन लियोन के साथ मिलकर काफी काम किया है। वह ऑस्ट्रेलिया और रॉयल चैलेंजर्स दोनों के साथ एक T20 स्पिनर के रूप में ग्लेन मैक्सवेल के विकास में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही हैं।

ये भी पढ़े: एंडी रॉबर्ट्स ने भारत के ज्यादातर मैच को त्रिनिदाद में शेड्यूल करने के लिए CWI की आलोचना की

ये भी पढ़े: अन्य लीगों में भारतीय खिलाड़ियों के खेलने से आईपीएल की वैल्यू कम नहीं होगी: एडम गिलक्रिस्ट

About Anikesh

Check Also

virat-kohli-rcb

Virat Kohli’s Net Worth

Virat Kohli, hailing from Delhi, rose to international cricket fame with his exceptional batting prowess, …