‘पाकिस्तान के पास उसका विकल्प नहीं है’ – पाकिस्तान की एशिया कप टीम में शोएब मलिक की अनुपस्थिति पर आकिब जावेद नाराज़

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 3 अगस्त (बुधवार) को नीदरलैंड के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला और एशिया कप 2022 के लिए टीम की घोषणा की। बाबर आजम मेन इन ग्रीन का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। शादाब खान वाईस कप्तान के रूप में मौजूद होंगे।

इस बीच, स्क्वाड में शोएब मलिक और हसन अली जैसे दो सीनियर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के नाम नहीं थे, जो पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर आकिब जावेद को अच्छा नहीं लगा, जो मानते हैं कि पाकिस्तान को अभी भी टीम में मलिक का विकल्प नहीं मिला है। उन्होंने बल्लेबाज शान मसूद को टीम से बाहर किए जाने पर भी निराशा व्यक्त की।

“पाकिस्तान के पास शोएब मलिक का विकल्प नहीं है। वह चौथे नंबर पर बिल्कुल फिट बैठता है। बताओ, क्या उसके सिवा कोई है?” जावेद को हिंदुस्तान टाइम्स ने जिक्र किया था।

मसूद के न चुने जाने पर जावेद ने कहा, ‘मैं लंबे समय से यह कह रहा हूं कि इस पोजीशन पर शान मसूद की परीक्षा होनी चाहिए। ऑस्ट्रेलिया के मैदान को देखते हुए, उचित क्रिकेट शॉट खेलने वाला बल्लेबाज वहां सफल होगा। ”

इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह और आसिफ अली सहित पाकिस्तानी टीम में शामिल लोगों पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि इफ्तिखार पिछले कुछ वर्षों में टीम में अपनी जगह स्थायी नहीं बना पाए हैं।

एशिया कप में भाग लेने से पहले, पाकिस्तान 16 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में नीदरलैंड से भिड़ेगा। उसके बाद, पाकिस्तान एशिया कप 2022 के अपने शुरुआती मैच में कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत से भिड़ेगा। मेन इन ग्रीन भारत के खिलाफ जब आखिरी बार टी 20 विश्व कप 2021 में खेले थे तो जीत दर्ज की थी और एक बार फिर अपने प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे।

About Anikesh

Check Also

Dhammika Niroshana

Sri Lankan cricketer shot dead at his home

The Sri Lankan cricket fraternity is reeling after the shocking news of Dhammika Niroshana’s death. …